Monday 23 October 2023

बिहारी फैन ने विराट से कहा- भैया, आपके लिए छठ मइया विश्व कप मांगेंगे, एक बार आप बिहार आकर दर्शन दे दीजिए

इस देश में ऐसा कोई नहीं होगा, जो विराट कोहली को पसंद नहीं करता होगा. किंग कोहली के नाम से मशहूर खिलाड़ी विराट के फैन पूरी दुनिया में हैं. सभी फैंस की इच्छा है कि इस बार भारत विश्व कप जीते. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया की जीत के लिए  ईश्वर से प्रार्थना भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक शख्स विराट कोहली से निवेदन करता है. दरअसल, मैच के दौरान एक फैन क्रियटिव बनाकर लिखता है- हौ विराट भैया! अबकी बार छठ मैया से आपके लिए वर्ल्ड कप मांगेंगे. खाली आप एक्को बार बिहार को दर्शन दे दीजिएगा महराज! ठीक ना!

देखें तस्वीर

इस पोस्टर में जो बातें लिखी गई हैं, वो बिल्कुल ठेठ भाषा में है. बिहारी फैन ने विराट कोहली के सम्मान में ये बातें लिखी हैं.  हम सभी को पता है कि बिहार में छठ का क्या महत्व है. ऐसे में ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर कई लोगों के मज़ेदार रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

bihar_se_hai नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने इस तस्वीर को शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर पर 2 लाख से ज़्यादा लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हे छठी मइया, इस बार जीत दिलवा दीजिए. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- भाई की बात माई जरूर सुनेंगी. विराट कोहली जरूर बिहार आएंगें.
 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/pIL2z9y

No comments:

Post a Comment